बंगला के जादू से बचना होगा,चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल भारत वनाम बंगलादेश आमने सामने

0
110

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के खिताब को बचाए रखने के प्रयास के क्रम में मौजूदा चैम्पियन भारत का सामना सेमीफाइनल में आज बांग्लादेश से होगा। भारत प्रतिद्वंद्वी टीम बांग्लादेश के बीते वर्षों के प्रदर्शन को देखते हुए उसे कमजोर टीम समझने की भूल नहीं करेगा। दोनों टीमें एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने होंगी। बांग्लादेशी टीम ने इस चैम्पियंस ट्रॉफी में अपने अहम मैच में न्यूजीलैंड को मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। 34 रनों पर तीन विकेट गंवाने के बाद बांग्लादेश ने 264 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी।

पिछले कुछ सालों से बांग्लादेश की युवा टीम अब काफी परिपक्व हो चुकी है। भारत के मुकाबले बांग्लादेश कहीं से कम नहीं है। बांग्लादेश का बल्लेबाजी क्रम किसी भी आक्रमण को ध्वस्त करने की क्षमता रखता है और टीम के पास बड़ा स्कोर करने का माद्दा है। भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली भी कह चुके हैं कि वो बांग्लादेश को हल्के में नहीं रहे हैं। बांग्लादेश को खतरनाक टीम बताते हुए कोहली ने कहा कि उन्होंने बड़े मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। चलिए हम आपको बताते हैं कि इन 5 वजहों से बांग्लादेशी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

जब भारत को वनडे सीरीज में धोया

http://www.amoreplast.it/?write-my-paper-24-hours 2015 में तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के दम पर बांग्लादेश ने भारत को तीन मैचों के वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी थी। रहमान ने पहले मैच में भारत के खिलाफ 50 रन देकर पांच और दूसरे मैच में 43 रन पर 6 विकेट लेकर रातोरात शोहरत पाई थी। रहमान आज के मैच में भी बांग्लादेशी आक्रमण की अगुवाई करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

see url

http://talkingtech.net/dissertation-page-numbering/ dissertation page numbering

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)