भारतीय क्रिकेट टीम को मिल सकता नया बोलिंग कोच ज़हीर खान है सबसे आगे

0
84

आज हैदराबाद में प्रशासकों की समिति (सीओए) और बीसीसीआई के अधिकारियों के साथ भारतीय टीम के मुख्य कोच और कप्तान विराट कोहली बैठक हुआ इस नए बॉलिंग कोच की मांग उठने लगी है। इस रेस मैं ज़हीर खान है सबसे आगे है।
भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट पर ज़हीर खान को सबसे बेहतर विकल्प एबं सबसे योग्य है।
– जहीर खान आईपीएल में डेयरडेविल्स दिल्ली के कप्तान हैं। आईपीएल-10 में उन्होंने 11 मैचों में 10 विकेट झटके। जहीर 92 टेस्ट में 311 विकेट और 200 वनडे में 282 विकेट झटक चुके हैं। कुंबले भी मानते हैं कि जहीर टीम के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। बीसीसीआई की मीटिंग में बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी, संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी मौजूद थे। कुंबले ने बैठक में कहा कि भले ही मुझे स्पिनर बॉलिंग का अनुभव है, लेकिन फास्ट बॉलिंग के लिए एक्सपर्ट फास्ट बॉलिंग कोच ही ठीक रहेगा।
इसलिए बेस्ट हैं जहीरः
– वो रिवर्स स्विंग करने में माहिर हैं। यॉर्कर बॉल्स के महारथी हैं। युवा फास्ट बॉलर्स का मार्गदर्शन करने में हमेशा आगे रहते हैं। 2011 के वर्ल्ड कप में जहीर टीम इंडिया के मेन बॉलर भी थे, जब टीम ने वर्ल्ड कप जीता था। वो साथी बॉलर्स का मार्गदर्शन भी करते थे।
जहीर बोले, ‘मैं तैयार हूं’
– बॉलिंग कोच पद के लिए चर्चा में आने के बाद जहीर ने कहा, ‘अभी बीसीसीआई ने मुझसे संपर्क नहीं किया है। मैं तो तैयार हूं कि मुझे मौका मिले और मैं टीम इंडिया को अपनी सेवाएं दे सकूं। हां, पहले जरूर ऑफर आया था, लेकिन तब मैं डेयरडेविल्स का नेतृत्व करने का इच्छुक था।’

follow url

LEAVE A REPLY

http://www.siproferrara.com/?essay-pay-write essay pay write

custom writing hub

Buy CorelDRAW 11 MAC

source site

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)