सोनू निगम ने ट्वीट कर किया अभिजीत का समर्थन

0
61

http://www.pretiradiatori.it/pre-written-persuasive-speeches/ सोनू निगम पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले मस्ज‍िद में अजान की ऊंची आवाज वाले ट्वीट से वह बड़े विवाद में घिरे जिसको लेकर उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना सिर तक मुंडवा लिया था. वहीं अब वह सिंगर अभिजीत को सपोर्ट कर रहे हैं, जिनको विवादित ट्वीट करने पर ट्विटर से सस्पेंड कर दिया गया है.
अपने ट्वीट्स में सोनू ने क्या कहा सोनू ने अपना पहला ट्वीट करते हुए लिखा कि आप मेरे ट्विटर हैंडल का स्क्रीन शॉट ले लें क्योंकि मैं अपना अकाउंट जल्द ही बंद करने जा रहा हूं. साथ ही उन्होंने कुछ सवाल भी उठाए और इस सोशल प्लेटफॉर्म को छोड़ने के अपने कारण गिनाए.

सोनू निगम ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि कुछ लोग मेरे इस कदम से बेहद खुश होंगे. साथ ही उन्होंने लिखा कि इस देश में सोते हुए लोगों को जगाने की आजादी है लेकिन सोने का नाटक कर रहे लोगों को कोई कुछ नहीं कह सकता.लगे हाथ सोनू निगम ने मीडिया पर भी निशाना साधा और लिखा कि मीडिया भी दो गुट में बंटा हुआ है और गद्दारों का इतिहास देखने के बाद भी कुछ सीखा नहीं है. और मैं ये देखकर भी हैरान हूं कि कुछ लोग एक ओर से आप पर प्यार बरसाते हैं तो दूसरी ओर युवा तक टेररिस्ट की तरह पेश आते हैं.उन्होंने ट्विटर के लिए लिखा कि इसने सोशल मीडिया का चेहरा बहुत हद तक बदला लेकिन यह बेहतर प्लेटफॉर्म साबित हो सकता था. फिलहाल यह ऐसा ही है जैसे थिएटर में पोर्न दिखाया जा रहा हो. सोनू ने लिखा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि ट्विटर पर सभी इतने गुस्से में क्यों हैं.
अभिजीत को सपोर्ट करते हुए ये लिखा
सोनू निगम ने लिख कि अभद्र भाषा के प्रयोग की वजह से सिंगर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया लेकिन जिन लोगों ने भड़काया, उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. फिर ऐसे लोगों के खिलाफ भी कोई कदम नहीं उठाया जाता जो अक्सर लोगों को गाली लिखते रहते हैं. अरुंधती राय पर उन्होंने लिखा कि अगर उनको कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखने का हक है तो इस पर नाराज होने वाले भी अपनी बात इस प्लेटफॉर्म पर खुल कर रख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Essay Complaint Bus Service

get link

next

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)